अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई टाइगर जिंदा है फेम सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 में हुई टाइगर जिंदा है फेम सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री

दक्षिण भारतीय अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। अब ऐसी चर्चा चल रही है कि पुष्पा 2 में टाइगर जिंदा है फेम अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज शामिल हो गए हैं। वह इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखने वाले हैं। सज्जाद ने सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में विलेन की भूमिका में दर्शकों का ध्यान खींचा था।

रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म के लिए सज्जाद की कास्टिंग कर ली है, हालांकि उनके किरदार को लेकर विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है। फिर भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह पुष्पा 2 में अल्लू से दो-दो हाथ करते हुए दिखने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस संबंध में जल्द आधिकारिक घोषणा होगी। पहले भाग की तरह इसके दूसरे भाग का निर्देशन भी सुकुमार ही संभाल रहे हैं।

क के बाद एक कई विलेन की भूमिकाओं ने सज्जाद को शोहरत दिलाई है। वह टाइगर जिंदा है में सलमान के अपोजिट अबू उस्मान नामक खूंखार विलेन की भूमिका में दिखे थे। इसके बाद नीरज पांडे की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में उनका अभिनय देखने लायक था। उनके द्वारा निभाई गई हाफिज अली की भूमिका ने लोगों को आतंक के डर से परिचय कराया। उन्हें हॉरर थ्रिलर अंडर द शैडो में भी देखा गया था।

जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर आई है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। इसमें सज्जाद भी अहम किरदार में नजर आए हैं। अभिनय में अपनी शुरुआत करने से पहले सज्जाद अबु धाबी में एक सेल्समैन की नौकरी किया करते थे। सेल्समैन की नौकरी के बाद उन्होंने पीआर मैनेजर के तौर पर काम किया। फिर मॉडलिंग में अपनी पहचान बनाई।

पुष्पा 2 को बड़े बजट में बनाया जा रहा है। खबरों की मानें तो पहले भाग से पुष्पा 2 का बजट बड़ा होगा। फिल्म के निर्माण की लागत ही करीब 200 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी। इसका कुल बजट 400 करोड़ रुपये निर्धारित किया गया है। मेकर्स इसे केजीएफ 2 से भव्य बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसके दूसरे भाग का शीर्षक पुष्पा: द रूल रखा गया है, जिममें एक बार फिर अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी पुष्पा पिछले साल 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई थी। इसमें पहली बार पर्दे पर अल्लू और रश्मिका की जोड़ी नजर आई थी। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु आइटम नंबर पर थिरकती हुई दिखी थीं। इसकी कहानी चंदन की लकडिय़ों की तस्करी पर आधारित है।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *