आईपैड को स्मार्ट डिस्प्ले में बदलने की तैयारी कर रहा एप्पल

Spread the love

नई दिल्ली। एप्पल कथित तौर पर अपने आईपैड को एक स्मार्ट डिस्प्ले और स्पीकर में बदलने के लिए काम कर रहा है, जो फेसबुक पोर्टल या अमेजॉन इको शो स्मार्ट होम डिवाइस की तरह काम कर सकता है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, टेक दिग्गज इन स्मार्ट क्षमताओं को अगले साल की तरह ही अपने आईपैड में पेश कर सकते हैं। आईपैड डॉकिंग स्टेशन यूजर्स को फेसटाइम के माध्यम से कॉल करने और स्मार्ट होम डिवाइस पर हैंड-फ्री की अनुमति दे सकता है।
यह अमेजॉन फायर टैबलेट के समान होगा, जिसमें यूजर्स को स्मार्ट डिस्प्ले के लिए चार्जिंग डॉक में रखने की सुविधा मिलेगी।

गूगल ने पिछले हफ्ते अपने आगामी पिक्सेल टैबलेट के लिए डॉकिंग एक्सेसरी की घोषणा की, जो होम ऐप के माध्यम से स्मार्ट होम डिवाइस को नियंत्रित करने के लिए नेस्ट हब मैक्स के रूप में काम करेगी। एप्पल जल्द ही आईपैड प्रो का अनावरण करने वाला है, जिसके 11-इंच और 12.9-इंच मॉडल और एम2 सिलिकॉन चिप के साथ आने की संभावना है।
रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल होमपैड के अपडेटेड वर्जन पर भी काम कर रहा है। होमपॉड की अगली जनरेशन में एक अपडेटेड डिस्प्ले, एक एस8 चिप और मल्टी-टच कार्यक्षमता हो सकती है। कंपनी एक कैमरे से लैस एक संयुक्त एप्पल टीवी और स्मार्ट स्पीकर डिवाइस की भी योजना बना रही है।

एप्पल ने हाल ही में ताइवान सरफेस माउंटिंग टेक्नोलॉजी (एसएमटी) के साथ साइन अप किया है, जो 2024 तक आईपैड प्रो में हाइब्रिड ओएलईडी डिस्प्ले का उपयोग करके टेक दिग्गज को आगे बढ़ा सकता है। आईपैड और आईपैड प्रो का डिस्प्ले यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *