एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका, कोरोना की चपेट में आए राहुल द्रविड़

एशिया कप से पहले भारत को बड़ा झटका, कोरोना की चपेट में आए राहुल द्रविड़

[ad_1]

नई दिल्ली।  एशिया कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वो यूएई नहीं जाएगी। मंगलवार सुबह जब टीम दुबई के लिए रवाना हुई तो वो नजर नहीं आए थे। एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त को हो रही है लेकिन भारत को अपना पहला मैच 28 तारीख को बाबर आजम की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाफ खेलना है।

द्रविड़ कोरोना वायरस की चपेट में कब आए हैं इसकी जानकारी तो अभी नहीं मिल पाई है। मंगलवार सुबह जब वो टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हुए तब इसे लेकर सवाल किए गए। इस दौरान यह जानकारी मिली कि द्रविड़ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बड़े टूर्नामेंट में टीम की तैयारियों को देखते हुए यह एक बुरी खबर है क्योंकि भारत के सामने एशिया कप में पहली चुनौती ही पाकिस्तान के खिलाफ है। इस हाई वोल्टेज मैच के दौरान फैन्स का काफी दबाव होता है। ऐसे में द्रविड़ की मौजूदगी टीम के लिए काफी अहम होती।

राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के अध्यक्ष वीवीएस लक्ष्मण को यूएई में कार्यवाहक मुख्य कोच की जिम्मेदारी मिल सकती है। लक्ष्मण पहले भी कई मौकों पर भारत के लिए ऐसा कर चुके हैं। जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण की कोचिंग में ही खेल रही है। वो इससे पहले आयरलैंड में भी कार्यवाहक मुख्य कोच बनकर युवा टीम के साथ गए थे।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *