कांवड़ यात्रा में उमड़ी भीड़ ने ध्वस्त किए सारे इंतजाम, ऋषिकेश, हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर लग रहा घंटों जाम

Spread the love


देहरादून।  तेरह दिन की कांवड़ यात्रा ने सारे इंतजाम ध्वस्त करके रख दिए। ऋषिकेश, हरिद्वार-दिल्ली हाईवे कांवड़ियों और उनके वाहनों की भीड़ से अटा हुआ है। सोमवार को देहरादून से कुमाऊं और यूपी जाने वाली बसें नेपाली फार्म तक ही जा सकीं। कांवड़ के कारण गैस, सब्जी और सीएनजी की आपूर्ति बुरी तरह प्रभावित हो गई है।

यात्रा का अंतिम दिन होने के कारण सोमवार को कांवड़ियों की भीड़ से गुरुकुल कांगड़ी विवि से लेकर ज्वालापुर तक, चार किमी क्षेत्र पूरी तरह जाम हो गया।

नेपाली फार्म में यात्रियों को उतारकर लौटी बसें: हरिद्वार, ऋषिकेश मार्ग पर कांवड़ियों की भीड़ के कारण सोमवार को देहरादून से हरिद्वार, कुमाऊं और यूपी के रूटों पर चलने वाली बसों का संचालन नहीं हो पाया। जबकि यूपी की ओर से आने वाली 25 फीसदी बसें ही देहरादून पहुंच पाई। देहरादून से चली बसें नेपाली फार्म में यात्रियों को उतारकर वापस लौट गईं। चौदह जुलाई से शुरू हुई यात्रा का आज  समापन हो जाएगा।

देहरादून में कांवड़ के चलते सूखे सीएनजी पंप 
हरिद्वार से सप्लाई नहीं मिल पाने के कारण देहरादून के तीनों सीएनजी पंपों पर सोमवार को सीएनजी गैस का संकट रहा। जीएम गेल मिनाक्षी त्रिपाठी ने बताया कि दो से तीन दिन के भीतर सप्लाई मिल जाएगी।
 





Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *