चंपावत में रिश्तों का हुआ कत्ल, भतीजे ने धारदार हथियार से वार कर अपनी चाची की कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

चंपावत में रिश्तों का हुआ कत्ल, भतीजे ने धारदार हथियार से वार कर अपनी चाची की कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

चंपावत। जिला हत्या की वारदात से दहल उठा है। जिले के लोहाघाट नगर से लगी ग्राम सभा कलीगांव के एक युवक ने पिछले दिनों अपने रिश्तेदार वृद्धा के साथ धारदार हथियार से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वृद्धा की उपचार के दौरान मंगलवार को मृत्यु हो गई है। पुलिस से आरोपित को बीते रविवार को ही गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। वृद्धा की मृत्यु के बाद हत्या की धारा बढ़ा दी गई है।

13 अक्टूबर को विवाद के बाद हुआ था हमला

घटना 13 अक्टूबर की है। जब कलीगांव निवासी शेखर चंद्र राय पुत्र दुर्गा दत्त राय ने गांव के ही भुवन राय (34) पुत्र केशव दत्त राय के खिलाफ नशे की हालत में उसकी 80 वर्षीय माता लीलावती देवी के साथ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल करने की तहरीर पुलिस को सौंपी थी। स्वजन गंभीर रूप से घायल वृद्धा को उपचार के लिए हल्द्वानी ले गए थे। मंगलवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार दोनों परिवारों में आपस में चचेरे भाई का रिश्ता है। दोनों परिवारों में गाय बछियों को बांधने को लेकर आए दिनों विवाद होता रहता था। 13 अक्टूबर को लीलावती देवी की बकरियां भुवन राय के खेत में चली गई थी। बताया जा रहा है कि भुवन राय नेे अपनी चाची लीलावती पर कहासुनी के बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया था।

गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए एसटीएच ले जाया गया। जहां मंगलवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपित भुवन राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 506, 307 में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा गया था। वृद्धा की मृत्यु के बाद धारा 302 बढ़ा दी गई है।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *