जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विदेशी फिल्म आरआरआर

जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विदेशी फिल्म आरआरआर

राम चरण और एनटीआर जूनियर अभिनीत एस.एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर आरआरआर जापानी बॉक्स आफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। दुनिया भर में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, जहां इसने 145 मिलियन डॉलर की कमाई की, जिसमें उत्तरी अमेरिका में 14.5 मिलियन डॉलर भी शामिल है, यह फिल्म 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज हुई।

कीजो कबाटा की ट्विन ने जापान के 44 शहरों और प्रान्तों में 209 स्क्रीनों और 31 आयीमैक्स स्क्रीनों में आरआरआर रिलीज की, जो पूर्वी एशियाई राष्ट्र में एक भारतीय फिल्म के लिए सबसे व्यापक है जहां रजनीकांत सबसे लोकप्रिय भारतीय स्टार हैं। राजामौली, एनटीआर जूनियर और राम चरण फिल्म के प्रचार दौरे पर जापान गए थे।

ट्विन के मुताबिक, एक हफ्ते में आरआरआर ने जेपीवाई73 मिलियन (495,000 डॉलर) का कलेक्शन किया, जो जापान में किसी भारतीय फिल्म के लिए पहले हफ्ते का सबसे ज्यादा कलेक्शन है। आरआरआर नंबर 10 पर खुला और शीर्ष नौ फिल्में सभी स्थानीय जापानी प्रस्तुतियां थीं।

द बैड गाईज, स्पेंसर और जुरासिक वल्र्ड डोमिनियन से आगे आरआरआर इस हफ्ते की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विदेशी फिल्म रही। ट्विन का अनुमान है कि आरआरआर रिलीज की लागत की वसूली करेगी और रिलीज के 10 दिनों के भीतर लाभ में प्रवेश करेगी।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *