देहरादून में पति और सास की अनुपस्थिति में ससुर ने नवविवाहित बहू के साथ किया दुष्कर्म

देहरादून में पति और सास की अनुपस्थिति में ससुर ने नवविवाहित बहू के साथ किया दुष्कर्म

देहरादून। पति और सास की अनुपस्थिति में ससुर ने नवविवाहित बहू के साथ दुष्कर्म कर दिया। साथ ही बहू को धमकी दी कि यदि यह बात किसी को दी तो वह उसे घर से निकाल देगा और जान से मार देगा। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पटेलनगर क्षेत्र की एक महिला ने पटेलनगर कोतवाली में तहरीर दी कि उसका विवाह सात जुलाई 2022 को हुआ था। उसके ससुराल में पति के अलावा सास, ससुर और देवर रहते हैं। महिला ने बताया कि उसकी सास का आपरेशन होना था, इसलिए पति सास को लेकर आठ अक्टूबर को दिल्ली चले गए। रात को उनका देवर बाहर किसी काम से गया हुआ था। इसी दौरान उसके ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुल‍िस ने आरोप‍ित के व‍िरुद्ध दर्ज क‍िया मुकदमा

यह कृत्य करने के बाद ससुर फरार है। पीड़िता ने बताया कि उसके पास मोबाइल नहीं था, इसलिए वह अपने पति को इसकी सूचना नहीं दे पाई। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने बताया आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

घर से ड्यूटी के लिए निकली युवती लापता

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र में ड्यूटी के लिए निकली एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, अनिल कुमार निवासी नगीना बिजनौर हाल निवासी रावली महदूद कृपाल नगर ने बताया कि उनकी बेटी एक जून को कंपनी में ड्यूटी करने के लिए गई थी, लेकिन उसके बाद घर लौटकर नहीं आई। तलाश करने पर भी बेटी का कुछ पता नहीं चला। सामने आया कि कंपनी से सुबह के वक्त गेट पास लेकर वह चली गई थी। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि युवती की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश कर रहे है।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *