पकड़ा गया भोपाल का दरिंदा सीरियल किलर स्टोनमैन

पकड़ा गया भोपाल का दरिंदा सीरियल किलर स्टोनमैन

[ad_1]

भोपाल । एक सीरियल किलर ने सागर शहर के लोगों की नींद उड़ा दी थी। सागर में उसने लगातार तीन सिक्योरिटी गार्ड की हत्या की थी। मामला सामने आने के बाद वह भोपाल आ गया था। इस बीच सागर पुलिस भी उसके तलाश में जुटी थी। भोपाल में भी सीरियल किलर ने एक गार्ड की बीती रात हत्या कर दी है। गार्ड खजूरी इलाके स्थित एक मार्बल दुकान पर ड्यूटी कर रहा था। ड्यूटी के दौरान उसे नींद लग गई तो सीरियल किलर ने उसकी हत्या कर दी। सागर पुलिस की टीम ने रात में ही आरोपी सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीरियल किलर की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस पूछताछ में सीरियल किलर ने इन हत्याओं की बात को कबूला है। इसके साथ ही उसने बताया है कि वह पुलिसवालों की हत्या करने वाला था। वह केजीएफ-2 से प्रभावित था। इन हत्याओं को कर वह फेमस होना चाहाता था। सागर, पुणे और भोपाल में उसने कुल छह हत्याएं की है।

सागर का रहन वाला है स्टोनमैन
गिरफ्तार सीरियल किलर का नाम शिवप्रसाद है। वह मूल रूप से सागर का रहने वाला है। उसने बीती रात खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में मार्बल की दुकान में चौकीदारी कर रहे सोनू (23)चौकीदार का सिर फोड़कर मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले शिवप्रसाद ने सागर में चार गार्डों की हत्या की है। सुबह में मार्बल दुकान में चौकीदार की लाश देखकर हड़कंप मचा गया है। यह घटना भी सागर की घटना से मिलती है।

सागर पुलिस ने किया गिरफ्तार
सागर पुलिस की टीम भोपाल में सीरियल किलर की तलाश में आई थी। इसी बीच उसने यहां भी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद सागर पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह बाहर सोने वाले चौकीदारों की हत्या कर रहा था। आरोपी का घर सागर जिले के केसली थाना अंतर्गत कैंकरा गांव का रहने वाला है। फिलहाल भोपाल पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आ रही है।

गृह मंत्री ने की पुष्टि
वहीं, एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस केस को सुलझाना एक कठिन चुनौती थी। उन्होंने कहा कि आरोपी ने तीसरे गार्ड की हत्या कर मोबाइल अपने पास रख लिया था। उसी लोकेशन का पीछा करते हुए सागर पुलिस की टीम यहां तक पहुंची थी। तब तक सीरियल किलर ने एक गार्ड की और हत्या कर दी। उसके पास से जो आधार कार्ड मिला है, उसमें उसका नाम शिवप्रसाद है। उससे पूछताछ की जा रही है।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *