पहली बार भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज होगी नेपाली फिल्म प्रेम गीत 3

पहली बार भारतीय सिनेमाघरों में हिंदी में रिलीज होगी नेपाली फिल्म प्रेम गीत 3

[ad_1]

बीते कुछ सालों में दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने का ट्रेंड बढ़ा है। हिंदी के दर्शक भी इन फिल्मों को हाथोंहाथ लेते हैं। जब तक फिल्में मनोरंजन कर रही हैं, उनकी मूल भाषा से फर्क नहीं पड़ता। इसी ट्रेंड में अब एक और इंडस्ट्री का नाम शामिल होने वाला है। नेपाली फिल्म इंडस्ट्री भी जल्द ही भारतीय दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली है। पहली इंडो-नेपाली फिल्म प्रेम गीत 3 23 सितंबर को हिंदी में रिलीज होगी।

इस घोषणा के साथ फिल्म के निर्माताओं ने प्रेम गीत 3 का एक आकर्षक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें नेपाल के जानेमाने अभिनेता प्रदीप खडक़ा नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में फिल्म के रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। इसका ट्रेलर 1 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। भारतीय फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसका पोस्टर ट्वीट करके इसके रिलीज की घोषणा की है। प्रेम गीत 3 नेपाल के सुपरहिट प्रेम गीत फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म है। इसके पहले दोनों भागों में अभिनेता प्रदीप खडक़ा नजर आए हैं। तीसरे भाग में भी प्रदीप मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। प्रेम गीत 3, प्रेम गीत और प्रेम गीत 2 से अलग एक भव्य पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसका बजट भी पिछली दोनों फिल्मों से बड़ा है। इस पहली नेपाली फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाली प्रतिक्रिया पर सबकी नजर रहेगी।

अभिनेता प्रदीप खडक़ा फिल्म के भारतीय सिनेमाघरों में उतरने से काफी उत्साहित हैं।
रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, यह मेरे लिए नए जन्म जैसा है। मुझे एक नई पहचान मिलेगी। 50 सालों में पहली बार एक नई दुनिया में नेपाली फिल्म जगत का प्रतिनिधित्व हो रहा है जिसका मैं हिस्सा हूं। मुख्य अभिनेत्री क्रिस्टीना गुरुंग की यह पहली फिल्म है। पहली फिल्म की इस उपलब्धि से वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।

भारतीय फिल्ममेकर सुभाष काले प्रेम गीत 3 के प्रोड्यूसर हैं। वह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। सुभाष का कहना है कि नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन फिल्में बनती हैं। अगर हिंदी के दर्शक साउथ की फिल्मों को खुली बाहों से स्वीकार किया है तो वे नेपाली फिल्मों को भी स्वीकारेंगे। फिल्म में भारतीय गायक अंकित तिवारी, पलक मुच्छल, राहत फतेह अली खान द्वारा गाए गाने भी शामिल हैं।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *