पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नए युग की हुई शुरुआत

पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नए युग की हुई शुरुआत

किच्छा । पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भाजपा व विधायक कालाढूंगी बंशीधर भगत ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद भारत में नए युग की शुरुआत हुई। पीएम की अगुवाई में आज सशक्त विदेश नीति के माध्यम से भारत का विश्व में अपना खोया हुआ सम्मान तेजी से हासिल कर रहा है। विश्व का हर देश भारत की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहा है।कोरोना काल में भारत ने विश्व में मिसाल कायम कर एक साथ दो वैक्सीन बनाने का काम कर बता दिया कि भारत के कदम अब रुकने वाले नहीं है।पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत ने मंगलवार को वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदन लाल खुराना के आवास पर पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अगुवाई में उत्तराखंड की डबल इंजन की सरकार में तेजी से राज्य की दिशा बदल रही है।

आल वेदर रोड के माध्यम से चार धाम यात्रा को जोड़ने का असर साफ दिखाई दे रहा है। इस बार रिकार्ड तीर्थ यात्रियों ने उत्तराखंड में चार धाम की यात्रा कर दर्शन किए। वहीं चीन सीमा तक कनेक्टिविटी से सीमा की सुरक्षा को आसान बना दिया है।मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट के तहत राजगार के नए अवसर पैदा हो रहे है। देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक हथियारों से लेकर लड़ाकू विमान विकसित करने का काम भारत में ही किया जा रहा है। नई तकनीक के हथियार विकसित करने का काम भारत में ही किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के उत्तराखंड के साथ विशेष लगाव के कारण छोटे राज्य में दो एम्स की सौगात मिली है। ऋषिकेश में एम्स काम कर रहा है जबकि किच्छा में जल्द इसका निर्माण प्रारंभ होने वाला है। इससे पूर्व उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक रघुवंशी के निधन पर के साथ ही भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह के पिता पूर्व प्रधानाचार्य माधो सिंह की मृत्यु पर उनके निवास पर पहुंच कर शोक व्यक्त किया।

इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदन लाल खुराना, किशन गोयल, लता सिंह, विवेक राय, सुभाष तनेजा, लवी सहगल, अभिषेक सक्सेना, नीतेश बाला, हर्ष खुराना, प्रशांत खुराना, लाला यादव, जानकी तिवारी, मीरा तिवारी मौजूद थे।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *