पैर में चोट के बावजूद अवॉर्ड समारोह में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने किया डांस

पैर में चोट के बावजूद अवॉर्ड समारोह में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने किया डांस

[ad_1]

टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें और उनकी ‘कुंडली भाग्य’ के सह-अभिनेता शक्ति अरोड़ा को एक पुरस्कार समारोह के लिए नृत्य प्रदर्शन की तैयारी के दौरान अपने पैरों पर चोट के कारण इतना दर्द सहना पड़ा।

श्रद्धा और शक्ति दोनों ने मूल रूप से दिवंगत गायक नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाए गए ट्रैक ‘तेरे बिन नहीं लगदा’ पर जबरदस्त प्रदर्शन दिया और उन्होंने आलिया भट्ट -स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की फिल्म नीति मोहन द्वारा गाए गए ‘मेरी जान’ पर अपने डांस मूव्स से सभी को चकित कर दिया।
उन्होंने कहा, हमने इस तरह की एक अद्भुत मील का पत्थर उपलब्धि के लिए आज एक बहुत ही सुंदर अभिनय किया। मुझे आपको बताना होगा कि शक्ति और मैं हमारे पूर्वाभ्यास के अंत तक बहुत दर्द में थे।

श्रद्धा ने यह भी खुलासा किया कि, पैर में चोट के कारण इतने दर्द के साथ रिहर्सल करना उनके लिए कितना मुश्किल था। वास्तव में, हर अभ्यास दौर के बाद हमारे पास नए घाव थे, लेकिन हमने इसका हर आनंद लिया। वास्तव में, मुझे अपने दाहिने पैर के साथ मुख्य रूप से गाने पर नृत्य करना पड़ा। यह कहने के बाद, मैं अपने पैर को महसूस नहीं कर सका। मेरी हालिया चोट के कारण प्रदर्शन। हालांकि मैंने अंतत: बाइट्स का प्रबंधन किया, हमें उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।
श्रद्धा और शक्ति ने ‘जी रिश्ते अवॉर्डस’ पर परफॉर्म किया। यह जी टीवी पर प्रसारित होगा।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *