प्रेमी से मिलने 3 हजार किमी दूर पहुंची प्रेमिका, बॉयफ्रेंड ने काटा सिर

प्रेमी से मिलने 3 हजार किमी दूर पहुंची प्रेमिका, बॉयफ्रेंड ने काटा सिर

लीमा ।  मैक्सिको से 3 हजार किलोमीटर दूर एक लडक़ी ऑनलाइन डेटिंग के दौरान अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए घर से निकलती है पर उसे नहीं पता था वह इसके बाद कभी घर भी लौटे गई। ब्लैंका 3 हजार किलोमीटर दूर पेरू में अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए गई थी। इस दौरान उसके बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी। ब्लैंका ने अपने परिवारवालों से बात की हुई थी कि वह अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए जाएगी। बॉयफ्रेंड का नाम टी जुआन पाब्लो जीसस विलाफुर्तेसे है। ब्लैंका पिछले कई महीनों से ऑनलाइन कोर्टशिप में थी। जो जुआन को मिलने के लिए प्लैन कर रही थी।

ब्लैंका, जुआन से मिलने के लिए हुआचो गई थीं। ब्लैंका ने परिवारवालों को बताया था कि वह जुआन से प्यार करने लगी हैं। जुआन मेडिकल विद्यार्थी है। ब्लैंका ने परिजनों ने 7 नवंबर को पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अब तक परिवार यह मान रहा था कि ब्लैंका, जुआन के साथ हैं और काफी खुश हैं। ब्लैंका की भतीजी कार्ला ऑरलेआनो ने उनके बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया था। परिवार ने उस समय उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई जब ब्लैंका की तरफ से जवाब मिलना बंद हो गया था। कार्ला ने इसके बाद विलाफुएर्ट से मदद मांगी। कार्ला को डर था कि उनकी आंटी के साथ कुछ बुरा हो गया है।

कार्ला ने ट्विटर पर लिखा कि 7 नवंबर को ब्लैंका ने तय कर लिया था कि वह मैक्सिको वापस लौट जाएंगी। उन्होंनेब्लैंका के साथ एक्सचेंज हुए मैसेजेस के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए थे। 9 नवंबर को एक स्थानीय मछुआरे को ब्लैंका का शव तैरता हुआ मिला जिस पर सिर नहीं था। इसके कुछ घंटों बाद उनकी एक बांह मिली और फिर एक और अंग मिला। लेकिन जब कार्ला ने जुआन से बात की उसके बाद से उन्हें अपनी आंटी की जान की चिंता सताने लगी। 17 नवंबर को जुआन को गिरफ्तार कर लिया गया था। वह आखिरी शख्स है जिसने ब्लैंका को जिंदा देखा था।

पेरू के जनरल अटॉर्नी ने बताया है कि जुआन को मानव अंग की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि जांचकर्ताओं का मानना है कि जुआन इस पूरे खेल में अकेला नहीं था। जुआन ने टिकटॉक पर कई ऐसे वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें मानव अंगों को अलग करने और उसके बाद उनके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से मौजूद थी। जुआन के बाथरूम में खून सबूत के तौर पर मिला। साथ ही लॉन्ड्री रूम और गद्दों पर भी खून के दाग थे। कार्ला को यकीन नहीं हो रहा है कि उसकी बुआ अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *