बड़े मियां छोटे मियां में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, बनेंगे विलेन

बड़े मियां छोटे मियां में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, बनेंगे विलेन

जब से फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा हुई है, आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम पर पहले ही मुहर लग गई थी और अब इसमें साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सकुमारन की एंट्री हो गई है। टाइगर और अक्षय ने भी फिल्म में उनका स्वागत किया है। वह विलेन की भूमिका निभाने वाले हैं।

अक्षय ने फिल्म से पृथ्वीराज का लुक साझा करते हुए लिखा, बड़े मियां छोटे मियां का परिवार और बड़ा हो गया है। इस क्रेजी एक्शन रोलर कोस्टर राइड में आपका स्वागत है दोस्त। चलो धमाल मचाते हैं। दूसरी तरफ टाइगर ने पृथ्वीराज का यही पोस्टर शेयर कर लिखा, पृथ्वीराज आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपके साथ इस सफर पर चलने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि पृथ्वीराज फिल्म में कबीर नाम के एक विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, पृथ्वीराज सुकुमारन का बड़े मियां छोटे मियां के कलाकारों के रूप में होना कमाल की बात है। एक विलेन के रूप में उनका होना फिल्म में और ज्यादा रोमांच जोड़ता है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। उन्होंने इस पर कहा, मैं वास्तव में बेहद प्रतिभाशाली पृथ्वीराज के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। इस एक्शन एंटरटेनर में इस तरह के पावरहाउस परफॉर्मर का होना एक शानदार अनुभव होगा।
बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसमें पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार साथ नजर आएंगे।

फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी। इसे 100 दिनों में दुनियाभर की अलग-अलग लोकेशन में शूट किया जाएगा। यह अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। निर्माताओं का दावा है कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी।
साउथ फिल्मों में पृथ्वीराज सुकुमारन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह एक लोकप्रिय अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म नंदनम से की थी। मलयालम सिनेमा में अपना नाम कमाने के बाद उन्होंने कई तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया। पृथ्वीराज अब तक लगभग 100 फिल्मों में काम कर राष्ट्रीय पुरस्कार से लेकर फिल्मफेयर पुरस्कार, केरल स्टेट फिल्म पुरस्कार और तमिलनाडु स्टेट फिल्म पुरस्कार तक अपने नाम कर चुके हैं।

पृथ्वीराज की बेहतरीन फिल्मों में से एक मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक बन रहा है। संयोग की बात है कि हिंदी रीमेक में अक्षय लीड रोल में हैं। फिल्म का नाम है सेल्फी, जिसमें अक्षय, पृथ्वीराज का किरदार पर्दे पर उतारने वाले हैं।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *