बागेश्वर में युवक ने शराब के नशे में सरयू नदी में लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी एसडीआरएफ

बागेश्वर में युवक ने शराब के नशे में सरयू नदी में लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी एसडीआरएफ

[ad_1]

बागेश्वर।   कपकोट में युवक ने सरयू-खीरगंगा के संगम से सरयू नदी में छलांग लगा दी। नदी का बहाव तेज होने के कारण युवक बह गया। पुलिस, एसडीआरएफ और दमकल विभाग की टीम युवक की खोजबीन में जुटी है। पुलिस के अनुसार युवक ने शराब के नशे में नदी में कूद मारी है।

शनिवार शाम करीब सवा पांच बजे भयूं के ध्रूणी तोक निवासी जगदीश गिरी गोस्वामी (30) पुत्र किशन गिरी खीरगंगा नदी पर बने पुल से नीचे उतरा और संगम पर बने घाट पर जाकर सरयू नदी में कूद मार दी। बारिश के कारण इन दिनों सरयू नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। नदी में कूदते ही युवक बह गया।

एसडीएम पारितोष वर्मा, थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी सहित रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और युवक की खोजबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि युवक नगर के होटल में काम करता है। युवक के माता-पिता का निधन हो चुका है। बहा युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा है और अविवाहित है।

थानाध्यक्ष नगरकोटी ने बताया कि युवक नशे की हालत में संगम पर गया और कुुछ देर रुकने के बाद उसने नदी में कूद मार दी। युवक की चप्पलें नदी किनारे से मिली हैं। बताया कि पानी का बहाव तेज होने के कारण युवक बह गया। बचाव टीम घटनास्थल से नीचे की ओर खोजबीन कर रही है। हालांकि अब तक युवक का पता नहीं चल सका है।

 

 



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *