वरुण धवन और कृति सेनन की भेडिय़ा से सामने आया फर्स्ट लुक

वरुण धवन और कृति सेनन की भेडिय़ा से सामने आया फर्स्ट लुक

बॉलीवड इडस्ट्री के एक्टर वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन की मच-अवेटेड मूवी भेडिय़ा का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। मूवी के फर्स्ट लुक सामने आने के उपरांत लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ चुका है और वह मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी के स्टार वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भेडिय़ा का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता दी गई है।

वरुण धवन और कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी भेडिय़ा का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा कर दिया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि वरुण धवन की आंखे बहुत खतरनाक नजर आ रही है। वहीं, उनके अंदर जलता भेडिय़ा नजर आ रहा है। मूवी के पोस्टर कृति सेनन भी नजर आ रही हैं और हैरान नजर आ रही है। वरुण धवन और कृति सेनन ने अपनी पोस्ट में कहा है कि मूवी भेडिय़ा का ट्रेलर 19 अक्टूबर यानी सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। दोनों ने अपने पोस्ट में लिखा है, अब होगा जंगल में कांड।

रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और कृति सेनन की मूवी भेडिय़ा का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। ये मूवी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज की जाने वाली है। मूवी भेडिय़ा में पहला मौका होगा जब वरुण धवन और कृति सेनन ने स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *