शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को करना पड़ा युवकों को भारी, पढ़िए पूरी खबर

शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को करना पड़ा युवकों को भारी, पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार। हरिद्वार के श्यामपुर क्षेत्र में एक विवाह समारोह में दो युवकों को तमंचे लहराकर डिस्को करना भारी पड़ गया। एसएसपी अजय सिंह को भेजे गए वीडियो के तुरंत बाद ही वह हरकत में आए और श्यामपुर पुलिस ने युवकों को पकड़ कर देसी तमंचे बरामद किए। जिसके बाद युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

जानकारी के अनुसार घटना बीते मंगलवार शाम की है। बताया जा रहा है कि दूधला दयालवाला गांव में एक विवाह समारोह हो रहा था और विवाह समारोह में सभी लोग डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान दो युवकों ने तमंचा निकालकर डांस शुरु कर दिया। वहां पर मौजूद किसी ग्रामीण ने युवकों  की वीडियो बना ली, और उसके बाद वीडियो को सीधा एसएसपी को भेज दिया। एसएसपी ने ने तुरत वह वीडियो श्यामपुर पुलिस को भेज दिया। जिसके तुरंत बीद ही श्यामपुर पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची तो तमंचा लहराकर डांस कर रहे युवक उनके हाथ नहीं लग पाए। पुलिस ने फिर युवकों की कई घंटों तक तलाश करने के बाद उनको गिरफ्तार किया।

श्यामपुर थाने के एसओ विनोद थपलियाल ने बताया कि युवकों के के नाम लवि सैनी निवासी ग्राम दूधवा दयालवाला टाटवाला और प्रियांशु सैनी निवासी आजाद कॉलोनी लाइनपार थाना नगीना बिजनौर है। युवकों के कब्जे से दो अवैध तमंचे और कारतूस बरामद किए गए हैं। दोनों के खिलाफ अब संबंधित धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है और पुलिस ने चेतावनी दी है कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग या हथियार लहराने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *