आखिरकार एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे विक्की-कैटरीना, शूट किया विज्ञापन

आखिरकार एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे विक्की-कैटरीना, शूट किया विज्ञापन

[ad_1]

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोडिय़ों में से एक हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों कभी भी पर्दे पर साथ नजर नहीं आए हैं। इनकी शादी के बाद से ही प्रशंसकों को इन्हें पर्दे पर एकसाथ देखने का इंतजार है। पहले चर्चा थी दोनों कॉफी विद करण के नए सीजन में साथ आ सकते हैं। हालांकि, दर्शक यहां भी निराश हुए। अब खबर है कि दोनों आखिरकार एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक विज्ञापन में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ने 29 अगस्त को महबूब स्टूडियो में इस विज्ञापन की शूटिंग की है। विक्की और कैटरीना दोनों ही अपनी निजता का खास ध्यान रखते हैं। ऐसे में इस विज्ञापन की शूटिंग भी दोनों ने मीडिया से दूर रहकर ही की। दोनों किस उत्पाद के विज्ञापन में पर्दे पर साथ नजर आएंगे, फिलहाल यह भी उजागर नहीं किया गया है।

दोनों ने अपने रिलेशनशिप और शादी को भी इसी तरह पर्दे में रखा था। जब विक्की और कैटरीना की शादी की बात सामने आई तो प्रशंसक हैरान रह गए। विक्की एक अवॉर्ड शो के दौरान कैटरीना पर क्रश होने की बात कबूल चुके थे। वहीं एक चैट शो में कैटरीना ने भी कहा था कि वह विक्की के साथ काम करना पसंद करेंगी। विक्की और कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधौपुर में शादी की थी।

विक्की निर्देशक शशांक खैतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वह भारत के महान युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म सैम बहादुर और फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का भी हिस्सा हैं। दूसरी तरफ कैटरीना फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। वह फिल्म फोन भूत में दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म मैरी क्रिसमस की भी शूट कर रही हैं। जी ले जरा में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक चर्चित एथनिकवेअर मान्यवर के विज्ञापन में साथ नजर आए थे। इस ऐड में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। करीना कपूर और सैफ अली खान भी एक फर्नीचर ब्रैंड पेपरफ्राई का विज्ञापन कर चुके हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी किचेनवेअर ब्रैंड हॉकिंग के ऐड में नजर आ चुकी है। काजोल और अजय देवगन काफी समय तक होम अपलायंस वर्लपूल के प्रचार में नजर आते थे।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *