आप संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने का ऐलान

आप संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने का ऐलान

दिल्ली।  एमसीडी चुनाव के मद्देनजर राजधानी में तीन कूड़े के पहाड़ बनने के मामले में आप नेताओं की ओर से भाजपा पर निशाना साधने के बीच आप संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद पड़े है। वह भाजपा को कठघरे में खड़ा करने के लिए बृहस्पतिवार को मैदान में उतर रहे है। उन्होंने गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने का एलान किया है। अभी तक पुलिस ने आप नेताओं को तीनों में से किसी भी लैंडफिल पर जाने नहीं दिया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जाने के संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने राजधानी निवासियों को भी गाजीपुर पहुंचने का न्योता दिया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि भाजपा के एक नेता से उन्होंने पूछा, 15 साल में नगर निगम में क्या काम किया? तो उस नेता ने शर्माते हुए काम बताए। एक काम उन्होंने बताया कि तीन बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ बनाने का किया, जबकि दूसरा काम पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया।

दूसरी ओर आप विधायक व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि हार के डर से भाजपा ने अपने ही कार्यकर्ताओं को धमकाना शुरू कर दिया है। भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि अगर किसी ने एमसीडी चुनाव के दौरान कूड़े का नाम लिया तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *