एक अक्टूबर से शुरू होगा सलमान का बिग बॉस 16, मेकर्स ने की घोषणा

एक अक्टूबर से शुरू होगा सलमान का बिग बॉस 16, मेकर्स ने की घोषणा

[ad_1]

काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे बिग बॉस 16 का प्रसारण अक्टूबर में शुरू होगा। इस बार फिर शो को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है। अब मेकर्स ने शो के प्रीमियर डेट पर अपनी मुहर लगा दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में मेकर्स ने घोषणा की है कि बिग बॉस 16 का प्रसारण 1 अक्टूबर से शुरू होगा। एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान दर्शकों से मुखातिब होते नजर आए हैं।

बिग बॉस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रीमियर डेट का ऐलान किया है। बिग बॉस ने अपने ट्वीट में लिखा, हर रूल को करके ब्रेक, आ रहे हैं बिग बॉस लेने अच्छे-अच्छों का केस। देखिए बिग बॉस 16 1 अक्टूबर से। फर्स्ट डे और फर्स्ट शो रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर। इस शो के प्रोमो में पूर्व प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को भी दिखाया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिविन नारंग का नाम बिग बॉस 16 के लिए तय हो चुका है। शो के पिछले सीजन में भी उनके शामिल होने की चर्चा चली थी। टीवी अभिनेत्री कनिका मान इस शो की शोभा बढ़ा सकती हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ चुकीं जन्नत जुबैर का नाम भी इस शो से जोड़ा जा रहा है। मान्या सिंह, मदिराक्षी मंडल, प्रकृति मिश्रा, शालीन भनोत और टीना दत्ता जैसे सेलेब्स शो का हिस्सा बन सकते हैं।

पिछले साल पहले बिग बॉस का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर किया गया था। इसके बाद शो को कलर्स चैनल पर शुरू किया गया था। इस बार शो के ओटीटी संस्करण का प्रसारण नहीं हुआ। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विजेता अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल बनी थीं। बाद में जब टीवी पर शो का प्रसारण हुआ, तो तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता बनी थीं।

बिग बॉस का प्रसारण काफी समय से कलर्स चैनल पर हो रहा है। यह शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर के प्रारूप का अनुसरण करता है। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था। सलमान बिग बॉस 4 से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के पहले सीजन के होस्ट अभिनेता अरशद वारसी थे। दूसरा सीजन अभिनेत्री शिल्पा ने होस्ट किया था। तीसरे सीजन के होस्ट अमिताभ बच्चन थे।

भले बिग बॉस लोकप्रिय शो रहा है, लेकिन कई टीवी कलाकारों ने इस शो का ऑफर ठुकरा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, मुनमुन दत्ता, अध्ययन सुमन और आदित्य नारायण जैसे सेलेब्स ने शो के लिए अपनी हामी नहीं भरी।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *