एली अवराम ने डॉग संग कराया फोटोशूट, फ्लोर पर लेट दिए सिजलिंग पोज

एली अवराम ने डॉग संग कराया फोटोशूट, फ्लोर पर लेट दिए सिजलिंग पोज

[ad_1]

एक्ट्रेस एली अवराम पिछले कुछ वक्त से अपने कम ही प्रोजेक्ट्स के कारण खबरों में हैं. हालांकि, इसके बावजूद लाइम लाइट में हैं। इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का स्टाइलिश और बोल्ड लुक है. अपनी अदाओं से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एली ने अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने ये फोटोशूट एक प्यारे से डॉग के साथ कराया है. एली ने इस दौरान लेदर स्टाइल वाला ब्लैक कलर का ओवर कोट पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के ब्लैक बूट्स पहने हैं।

काफी हॉट दिख रही हैं एली
एली ने अपने इस सिजलिंग लुक को ब्राउनिश मेकअप और ब्लैक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है।
यहां वह अपने डॉग को पकडक़र कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. एली इन फोटोज में काफी हॉट दिख हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं।

एली के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हिंदी के अलावा वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल वह गणपथ टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को तमिल फिल्म नाने वरुवेन में भी देखा जा सकता है।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *