कमर पर कट वाली बिकिनी में हिना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, फैंस कर रहे तारीफ

कमर पर कट वाली बिकिनी में हिना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, फैंस कर रहे तारीफ

[ad_1]

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं। हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे बेहद हॉट नजर आ रही है। हिना खान ने एक ग्रीन कलर की खूबसूरत मोनोकनी पहनी हुई है जिसमें कमर पर एक कट भी है। इस आउटफिट में हिना बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर हिना खान के 17.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और हिना खान की हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार बरसाते है। हिना खान ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए एक प्रिंटेड श्रग को कैरी किया हुआ है। साथ ही मिनिमल मेकअप, सनग्लासेस और गोल्डन नेकलेस ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिया है। फैंस को हिना का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

हिना इस ग्रीन कलर की बिकिनी में कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने लुक से कहर ढाया है। हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह से कि उनका हर पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। आपको बता दें कि हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 1.69 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *