तारक मेहता में दयाबेन बनकर एंट्री करेंगी ऐश्वर्या सखुजा?

तारक मेहता में दयाबेन बनकर एंट्री करेंगी ऐश्वर्या सखुजा?

[ad_1]

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर अभिनेत्री दिशा वकानी ने अपार शोहरत बटोरी। अक्सर शो में दिशा की वापसी की खबरें सुर्खियां बटोरती हैं। दिशा हाल में दूसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। अब चर्चाओं का बाजार गर्म है कि मेकर्स ने दयाबेन के कैरेक्टर को वापस लाने का मन बना लिया है। खबरों की मानें तो अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा शो में दयाबेन की जगह ले सकती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता में दयाबेन के किरदार के लिए अभिनेत्री सखुजा के नाम पर विचार किया गया है। एक सूत्र ने कहा, सखुजा उन अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्हें दयाबेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मेकर्स को एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी, जो दयाबेन के किरदार को सहजता से अदा कर सके।

सूत्र ने बताया कि मेकर्स को लगता है कि इस किरदार के लिए सखुजा मुफीद हैं। उम्मीद है कि वह जल्द ही इस शो को साइन कर लेंगी। हालांकि, इस संबंध में मेकर्स ने कोई घोषणा नहीं की है। जब न्यूज पोर्टल ने सखुजा से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनकी तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई। हाल में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया था कि वह शो में दयाबेन के कैरेक्टर को वापस लेकर आएंगे।

सखुजा का जन्म तमिलनाडु के वेलिंग्टन शहर में हुआ था। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। सखुजा ने 2010 में रिश्ता डॉट कॉम से टीवी पर बतौर अभिनेत्री अपना डेब्यू किया था। फिर 2011 में आई फिल्म यू आर माय जान में वह रोमांटिक अंदाज में नजर आई थीं। उन्हें ये हैं चाहतें, साराभाई वर्सेज साराभाई और सास बिना ससुराल जैसे शोज में देखा गया है। इंस्टाग्राम पर वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं।

दयाबेन के अलावा भी शो के कई किरदारों को वापस लाने की तैयारी चल रही है। हाल ही में निर्माताओं ने अभिनेता किरण भट्ट को नए नट्टू काका के रूप में दर्शकों के समक्ष पेश किया। बता दें कि नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन पिछले साल ही हो गया था। कैंसर के कारण वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। मेकर्स को शैलेश लोढ़ा और राज अनादकट के किरदारों को भी वापस लाना होगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनी सब चैनल पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय शो रहा है। इसका पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित हुआ था। 2008 से अभी तक करीब 13 सालों तक यह शो दर्शकों को गुदगुदाता आ रहा है। दिलचस्प है कि इस शो के हर एक किरदार ने लोगों को प्रभावित किया है। यह शो एक फैमिली कॉमेडी पर आधारित है।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *