पूर्व सीएम हरीश रावत मुख्यमंत्री आवास पर आज होने वाले उपवास को करेंगे 18 अगस्त को

पूर्व सीएम हरीश रावत मुख्यमंत्री आवास पर आज होने वाले उपवास को करेंगे 18 अगस्त को

[ad_1]

देहरादून । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज  मुख्यमंत्री के आवास पर होने वाले उपवास अब 18 अगस्त को करेगें ,उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री देहरादून में नही है। इसलिए उन्होंने अपने उपवास को अगली 18 अगस्त को रखा है। क्योंकि इस बीच कांग्रेस की तिरंगा भारत जोड़ो यात्रा व स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए टाला है ।

उन्होंने यह भी कहा कि वे अपना उपवास मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्तिथि में ही करना चाहते हैं , हरिद्वार में जिस तरह से एक गैंग ने पंचायत चुनाव में आरक्षण व परिसीमन में हरिद्वार की पंचायतों में सरकार में होने पर साज़िश रच क़ब्ज़ा करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है वे चाहते हैं, कि मुख्यमंत्री धामी जानकारी जुटा ले और कहा कि हरिद्वार में पंचायतों पर क़ब्ज़ा करने वाला गैंग सुनियोजित तरीक़े से हरिद्वार के पंचायतों के स्थानीय नेतत्व को भी इस साज़िश के तहत समाप्त करना चाहता है।

उस साज़िश का लोकतंत्र व पंचायतों में स्थानीय नेतत्व को समाप्त करने के षड्यन्त्र का विरोध अति आवश्यक है । हमें हरिद्वार में एक गैंग जो स्थानीय नेतत्व को तहस नहस करना चाहता उससे उनकी रक्षा के लिए यह उपवास देहरादून में मुख्यमंत्री की उपस्थिति में ही किए जाने का निर्णय उन्होंने लिया । उन्होंने आशा प्रकट की 18 अगस्त को मुख्यमंत्री देहरादून में रहेंगे व यह भी उम्मीद है कि मुख्यमंत्री इस बीच अपनी जानकारियों को भी दुरुस्त कर लेंगे , हरिद्वार में उक्त एक गैंग का पंचायतों के माध्यम से समस्त खनन व अन्य व्यवसायों पर क़ब्ज़े को रोकने की कोई उचित करवाई करेंगे ।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *