फ्लड लाइट में ही होगा सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट : खेल मंत्री मीत हेयर

फ्लड लाइट में ही होगा सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट :  खेल मंत्री मीत हेयर

जालंधर। देश का अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त और प्रतिष्ठित 39वां सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट फ्लड लाइट में खेला जाएगा। सुरजीत हॉकी सोसायटी के कार्यकारी अध्यक्ष लखविंदर पाल सिंह खैरा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुसाइटी के 5 सदस्यीय कोर ग्रुप में उनके साथ महासचिव सुरिंदर सिंह भापा, मानद सचिव रणबीर सिंह टूट, संयुक्त सचिव रमणिक सिंह रंधावा और सी.ई.ओ. इकबाल सिंह संधू ने खेल मंत्री पंजाब गुरमीत सिंह मीत हेयर से मिलकर यहां उन्हें फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया, वहीं उन्हें 27 अक्टूबर से शुरू हो रहे सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट की खराब फ्लड लाइट के बारे में भी अवगत करवाया गया।

इस मौके पर खेल मंत्री मीत हेयर ने कहा कि हॉकी की प्रगति में सुरजीत हॉकी सोसाइटी का अहम योगदान है और सोसाइटी द्वारा आयोजित सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट पंजाब का एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर और प्रतिष्ठित टूर्नामेंट है । सरकार खिलाडिय़ों को हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है ।

उन्होंने सुसाइटी के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि सुरजीत हाकी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले स्टेडियम को फ्लड लाइट्स ठीक होंगी तथा यह टूर्नामेंट पहले की तरह फ्लड लाइट में ही खेला जाएगा । खेल मंत्री ने सुरजीत हाकी स्टेडियम से संबंधित अन्य समस्याओं का समाधान प्रधान सचिव (खेल), पंजाब सत्र पर जल्द करने का भी आश्वासन दिया है । आज सुरजीत हॉकी सोसायटी ने विशेष बैठक कर खेल मंत्री, पंजाब मीत हेयर द्वारा खेल समस्याओं का तुरंत समाधान करने पर धन्यवाद प्रस्ताव पारित करने के साथ साथ सोसायटी की ओर से खेलों में सरकार को हर तरह का सहयोग देने का प्रस्ताव पारित किया।

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *