भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट हत्याकांड में 4 गिरफ्तार

[ad_1]

फतेहाबाद। हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की ठप्प जांच की मांग को लेकर उनके परिवार के लोग हरियाणा के ब्ड मनोहर लाल खट्टर से मिलने चंडीगढ़ रवाना हो गए हैं। ये लोग हिसार से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं और आज रात सीएम से मिल सकते हैं। खट्टर पहले ही कह चुके हैं कि अगर सोनाली का परिवार लिखित में मांग करेगा तो राज्य सरकार यह केस सीबीआई को सौंपने को तैयार है। इधर, सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा जाएगी। गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने भास्कर संवाददाता को बताया कि सोनाली के परिजन ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि सुधीर सांगवान ने तीन साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान सुधीर ने उसकी एक वीडियो बना ली थी। इस वीडियो के आधार पर ही सुधीर सोनाली को ब्लैकमेल करता था।

गोवा पुलिस​​​​​​​ हिसार में सोनाली के घर जा सकती है
​​​​​​​सोनाली के परिजन ने आरोप लगाया था कि सुधीर ने धमकी दी थी कि अगर सोनाली ने यह बात किसी को बताई तो वह उसका कैरियर खराब कर देगा। इस शिकायत में कितनी सच्चाई है। इसी की जांच करने के लिए गोवा पुलिस हरियाणा जाएगी। पुलिस हिसार में सोनाली के घर भी जा सकती है।

गोवा में क्लब मालिक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार
गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। इस बात की पुष्टि गोवा के प्ळ ओमवीर बिश्नोई ने की है। कोर्ट ने सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा है। इस बीच गोवा कांग्रेस भी पूरे मामले में पुलिस और भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है ऐसे में इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सुधीर-सुखविंदर ने सोनाली को ड्रग्स देने की बात कबूली
गोवा के क्ळच् जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे। पूरी खबर यहां पढ़ें…

हिसार में किया गया सोनाली का अंतिम संस्कार
हरियाणा ठश्रच् की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनकी बेटी यशोधरा ने उनके शव को कंधा दिया और फिर अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान लोग श्सोनाली अमर रहेश् और श्सोनाली के कातिलों को फांसी होश् के नारे लगाते रहे। कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे। पूरी खबर यहां पढ़ें…

सोनाली के भाई का दावा- सुधीर ने 3 साल पहले भी रेप किया था सोनाली के भाई रिंकू ने बताया कि सुधीर ने तीन साल पहले हिसार स्थित घर पर उसे नशीला पदार्थ खाने में मिलाकर खिलाया और दुष्कर्म किया। उसने इसका वीडियो भी बना लिया था। उसी वीडियो को दिखाकर वह सोनाली को ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म करता रहा। सुधीर सोनाली को उसका राजनीतिक व फिल्मी करियर खत्म करने की धमकी देता था। सोनाली के दोनों फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम कार्ड, घर की चाबियां सुधीर अपने पास रखता था। सोनाली ने रात को बहनों से कहा था कि सुधीर अपने दोस्त सुखविंदर के साथ मिलकर कुछ भी गलत कर सकता है, इसके बाद फोन काट दिया और सुबह सुधीर ने उन्हें बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाली का निधन हो गया।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *