रुड़की में सेना चौक के पास बाइक सवार की सड़क हादसे में हुई मौत

रुड़की में सेना चौक के पास बाइक सवार की सड़क हादसे में हुई मौत

रुड़की। शनिवार की देर रात रुड़की में सेना चौक के पास बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं ऋषिकेश में ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो लोग घायल हो गए। रुड़की में हुए हादसे में बाइक सवार की सेना के वाहन से टक्कर हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। अभी तक इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक बिजनौर उप्र निवासी गौरीशंकर लंढोरा में वैध का काम करता था। शनिवार की देर शाम वह किसी काम से अपने परिचित बबलू के साथ रुड़की आया हुआ था।

बाइक सवार परिचित बबलू बाल-बाल बचा

देर रात को वह बाइक से वापस लंढोरा जा रहे थे। जैसे ही गौरी शंकर की बाइक सेना चौक के पास पहुंची तो सामने से आ रहे सेना के वाहन ने इसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गौरी शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बाइक सवार परिचित बबलू बाल-बाल बचा। हादसे के बाद सेना के वाहन में सवार सेना के जवान घायल बाइक सवार को सेना के अस्पताल में ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने गौरीशंकर को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लिया है। पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो लोग घायल

वहीं ऋषिकेश हरिद्वार मार्ग पर भारद्वाज अस्पताल के समीप एक ट्रक की चपेट में आकर स्कूटी सवार दो लोग घायल हो गए, जिसमें एक बच्चा शामिल है। दोनों घायल को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर उपस्थित भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 11:00 बजे हरिद्वार की दिशा से आ रहा ट्रक, जिसे श्री भरत मंदिर मैदान पार्किंग में जाना था की, चपेट में आकर सामने से आ रहे स्कूटी सवार दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को उपस्थित नागरिकों ने दोनों घायलों को एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया, जहां उनकी हालत बताई जा रही है।उपस्थित लोगों अने ट्रक चालक मिंदर सिंह पुत्र केहर सिंह निवासी होशियापुर पंजाब को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि घायलों की अभी पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *