सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज टली, अगले साल दिवाली पर आएगी फिल्म

सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज टली, अगले साल दिवाली पर आएगी फिल्म
Spread the love

सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आने वाले हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। मेकर्स ने घोषणा की है कि टाइगर 3 अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को आने वाली थी, लेकिन अब फैंस को फिल्म देखने के लिए और इंताजर करना पड़ेगा। यशराज फिल्म्स के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है।

यशराज फिल्म्स ने आज यानी शनिवार को ट्विटर पर फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की है। यशराज फिल्म्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, दिवाली 2023 में दहाड़ेंगे टाइगर! यशराज फिल्म्स के साथ केवल अपने नजदीकी सिनेमाघरों में टाइगर 3 का जश्न मनाएं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। अब यह फिल्म ईद के मौके पर ना आकर, दिवाली के खास अवसर पर बड़े पर्दे पर आएगी।

फिल्म से सलमान का लुक शेयर किया गया है, जिसमें वह गंभीर मुद्रा में दिखे हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ जमेगी। इस फ्रेंजाइजी की फिल्मों में दोनों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। सलमान फिल्म में रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका में दिखेंगे। वहीं, कैटरीना को फिल्म में फिर से जोया की भूमिका में देखा जाएगा। इन दोनों को 2019 में रिलीज हुई फिल्म भारत में भी एक साथ देखा गया था।

टाइगर 3 के निर्देशन की जिम्मेदारी मनीष शर्मा को दी गई है। आदित्य चोपड़ा और मशहूर लेखक श्रीराम राघवन ने इसकी पटकथा लिखी है। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म के अहम पात्र टाइगर और जोया अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में सलमान के साथ कैटरीना भी एक्शन सीन करने वाली हैं। अभिनेता इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन बने हैं।

टाइगर फ्रेंचाइजी की बात करें तो फिल्म एक था टाइगर इसका पहला भाग था, जो 2012 में कबीर खान के निर्देशन में रिलीज हुआ था। फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था और इसे बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस के मामले में भी काफी सफलता मिली थी। इसकी फिल्म सीक्वल टाइगर जिंदा है 2017 में देशभर में रिलीज की गई थी। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। उम्मीद है कि इसके तीसरे भाग को भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलेगी।

यशराज बैनर की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। खबरों की मानें तो पठान में सलमान की टाइगर 3 के साथ एक क्रॉसओवर भी होने जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान और सलमान दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो करेंगे।

टाइगर 3 के अलावा सलमान की एक फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज टल सकती है।
रिपोर्ट के अनुसार, अब सलमान की यह फिल्म 30 दिसंबर को नहीं रिलीज होगी। एक सूत्र ने बताया कि इस फिल्म को ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *