इंदौर टेस्ट मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों 9 विकेट से करना पड़ा करारी हार का सामना

Spread the love

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम को इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया टीम ने तीन दिन में ही मैच को खत्म किया और तीसरे दिन के खेल में कंगारू टीम की तरफ से ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन ने शानदार साझेदारी कर टीम की जीत दिलाई। तीसरे टेस्ट मैच में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान रोहित शर्मा ने टीम के खिलाड़ियों पर हार का ठीकरा फोड़ा।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस टेस्ट मैच में मिली हार के बाद कप्तान रोहित काफी निराश नजर आए। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों पर हार का ठीकरा फोड़ा। इसके साथ ही कप्तान रोहित ने कहा कि हम अपनी रणनीति के हिसाब से खेल रहे थे, लेकिन सभी फैसले कभी-कभी आपके पक्ष में नहीं होते।

उन्होंने आगे कहा, इंदौर टेस्ट में भारतीय टीम ने पहली पारी में 109 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम 197 रन पर ऑलआउट हुई। वहीं, दूसरी पारी में भारतीय टीम ने 163 रन ही बना सकी। इस दौरान नाथन लियोन ने कुल 8 विकेट चटकाए। इसके बाद 76 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कंगारू टीम ने तीसरे दिन लंच से पहले ही जीत अपने नाम की और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एंट्री की।

Samachaar India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *