एटली की अगली फिल्म सलमान खान के साथ, सफलता के लिए सलमान का दांव

Spread the love

तमिल फिल्मों के सुपर निर्देशकों में शुमार एटली इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर खासी चर्चाओं में हैं। गौरतलब है कि आगामी वर्ष शाहरुख खान द्वारा निर्मित और अभिनीत फिल्म जवान प्रदर्शन के लिए तैयार है। जीरो के बाद परदे पर वापसी करने के लिए शाहरुख खान ने एटली पर दांव लगाया था लेकिन इससे पहले उनकी यशराज बैनर तले बन रही फिल्म पठान का प्रदर्शन होगा जो आगामी वर्ष 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी, जबकि शाहरुख खान की नयनतारा अभिनीत फिल्म जवान 2 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

एटली को लेकर एक और बड़ी खबर बॉलीवुड के गलियारों में बहती हुई सुनाई दे रही है। गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि बॉलीवुड में भाई जान के नाम से ख्यात अभिनेता सलमान खान ने जब से शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर देखा है उनका मन एटली के साथ काम करने का हो रहा है। बताया जा रहा है कि उन्होंने एटली के साथ अपनी फिल्म को लेकर बातचीत भी शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने एटली कुमार के साथ काम करने की इच्छा जताई है। जिसके बाद निर्देशक एटली कुमार सुपरस्टार सलमान खान के लिए अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हालांकि पहले वो शाहरुख खान की फिल्म जवान को पूरा करेंगे। इसके बाद ही अगली बॉलीवुड फिल्म पर काम शुरू करेंगे। तब तक सुपरस्टार सलमान खान के पास भी कई फिल्मों के लाइनअप्स हैं। इन्हें पूरा करके ही निर्देशक एटली कुमार संग सलमान खान की अगली फिल्म पर तैयारी शुरू हो सकेगी।

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि निर्देशक एटली कुमार तमिल फिल्मों के बड़े निर्देशक हैं जो कई ब्लॉकबस्टर फिल्में मसलन, थेरी, मर्सेल और बिगिल दे चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन सभी फिल्मों में थलापति विजय ही लीड स्टार थे। जिसकी वजह से इन दोनों स्टार-डायरेक्टर के बीच गहरी बॉन्डिंग हैं। सुनने में आया है कि फिल्म जवान में भी थलापति विजय एक धांसू कैमियो करते दिखेंगे।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *