कबीर बेदी की चौथी पत्नी को देख छूट जाएंगे पसीने, बेटी से है 5 साल छोटी

Spread the love


एक्टर कबीर बेदी ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मो में काम किया है। बता दे की एक्टर 76 साल के हो चुके है। कबीर बेदी बॉलीवुड में ज्यादातर विलन का रोल निभाते थे। कबीर बेदी की ने चार शादी की थी। बता दे की कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन दोसांझ की उम्र 45 साल है। परवीन के साथ करीब 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद एक्टर ने शादी की थी। कबीर बेदी ने 1971 से फिल्मी दुनिया का सफर शुरू किया था। एक्टर की पहली शादी 1969 में डांसर प्रोतिमा से हुई थी, उन्हें पहली शादी से दो बच्चे हैं-बेटी पूजा और बेटा सिद्धार्थ। कबीर बेदी की पहली पत्नी की मौत एक हादसे में हो गई थी। इसके बाद एक्टर का नाम एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ भी जुड़ा। एक्टर परवीन के साथ बॉलीवुड से हॉलीवुड भी पहुंचे, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया।

परवीन बॉबी के बाद एक्टर कबीर बेदी ने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से शादी की। दोनों का एक बेटा भी हुआ। कबीर बेदी और उकी पत्नी सुसैन का रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों का तलाक हो गया।
कबीर बेदी ने दूसरे तलाक के बाद 1990 में तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से रचाई। कबीर की यह शादी भी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने 2005 में अलग होने का फैसला ले लिया। कबीर बेदी ने चौथी शादी परवीन दोसांझ से की, एक्टर ने अपने 70वें जन्मदिन से एक दिन पहले गर्लफ्रेंड से शादी की थी।





Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *