नेहा मलिक ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, फ्लोर पर बैठ दिखाई ऐसी-ऐसी अदाएं

नेहा मलिक ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, फ्लोर पर बैठ दिखाई ऐसी-ऐसी अदाएं
Spread the love


भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग या किसी प्रोजेक्ट के कारण खास पॉपुलैरिटी हासिल न की हो, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अब फिर से नेहा का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगा है।

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके सिजलिंग अवतार की झलक देखने को मिलती रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं। अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा को ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस में देखा जा रहा है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक कलर की ही हाई हील्स कैरी की है।

काफी हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक
नेहा ने अपने इस बोल्ड लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है। उन्होंने इस दौरान अपने बालों की पॉनीटेल बनाई है, साथ ही गले में फोर लेयर्ड मेटल की चेन पहनी हुई है।
इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं। उन्होंने इस फोटोशूट के दौरान फ्लोर पर बैठकर पोज दिए हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का काफी हॉट अवतार देखने को मिला है।

वैसे, नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में बोल्ड लुक में ही दिखाई देती हैं। हालांकि, उनके फैंस ने उन्हें हर रूप में ज्यादा पसंद किया है। जहां, लोगों के उनके हॉट अवतार को सराहा है, वहीं, देसी लिबास में भी नेहा कहर ढाती हैं।





Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *