बिग बॉस 16 में होने जा रही है आकांक्षा पुरी की एंट्री!

Spread the love


टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का हर वर्ष ऐलान होता है। बीते दो वर्षों से आकांक्षा पुरी का नाम इस लिस्ट में शुमार हो रहा है। इस बार भी हुआ। ऐसे में जब एक इंटरव्यू में आकांक्षा पुरी से इस बारे में पूछा गया तो आकांक्षा ने अकदम जवाब देते हुए कहा कि नहीं, मैं इस वर्ष भी इस शो में नहीं आ रही हूं।

आकांक्षा पुरी तबसे ख़बरों में आने लगीं, जब मीका सिंह ने इन्हें अपनी वोहटी के तौर पर चुना। दोनों की कई वर्षों से दोस्ती रही। हालांकि, कभी दोनों ने एक-दूसरे को उस प्रकार से देखा नहीं। इस वर्ष बिग बॉस 16 में आने को लेकर आकांक्षा पुरी ने मीडिया से चर्चा में कहा, इस वर्ष मैं शो नहीं कर रही हूं। मुझे तो निर्माताओं की कॉल तक नहीं आई है। पिछले सीजन, कॉल आई थी, मगर मैं अपने और प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थी। ऐसे में मुझे वह ऑफर ठुकराना पड़ा था।

वही प्रत्येक वर्ष आकांक्षा पुरी के नाम की चर्चा क्यों होती है? इस प्रश्न पर आकांक्षा पुरी ने कहा कि जब मैं पहली बार बिग बॉस के शो में गई थी तो बतौर गेस्ट गई थी। पारस उस सीजन में थे। उसके अगले सीजन में मुझे निर्माताओं ने बतौर चैलेंजर बुलाया था। प्रत्येक वर्ष सोचते हैं कि मैं शो का हिस्सा बनूंगी। मैं शो में बतौर गेस्ट गई थी। इस के चलते की मैंने कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तो मेरे प्रशंसकों ने मुझे वहां देखा और उन्हें अच्छा लगा। वह चाहते हैं कि मैं बतौर प्रतियोगी शो का हिस्सा बनूं। इसलिए शायद यह बज बन रहा होगा कि मैं शो करने वाली हूं।





Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *