मोंड्रियन हाउस और मोंड्रियन हाई स्कूल ने बड़े ही जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया 11वां वार्षिक दिवस

मोंड्रियन हाउस और मोंड्रियन हाई स्कूल ने बड़े ही जोश और हर्षोल्लास के साथ मनाया 11वां वार्षिक दिवस

देहरादून।  26 नवंबर को एफ आर आई देहरादून में अरब भूमि के जादू और कल्पना के जादू का दिन मॉन्ड्रियन बिरादरी (मॉन्ड्रियन हाउस और मॉन्ड्रियन हाई स्कूल) ने अपने 11वें वार्षिक दिवस के रूप में बड़े जोश और उत्साह के साथ आयोजित किया। अलादीन, जैस्मीन, जिनी और अबू ने दर्शकों को शाम भर अपनी कुर्सियों से चिपकाए रखा, जिसमें प्रफुल्लित करने वाली हंसी के साथ शुद्ध जादू के क्षण थे, शाम के नायक भुलक्कड़ जिनी के लिए सारा यश और तालियां थीं।

पूरा शो सरासर कल्पना की आभा के साथ दैदीप्यमान था क्योंकि भुलक्कड़ जीनी ने अलादीन और अबू के साथ महाराष्ट्र ,पंजाब, असम और तमिलनाडु राज्यों के माध्यम से जैस्मिन को खोजने के लिए यात्रा की, अलादीन की पुरानी चमक और प्रियसी ,वर्तमान पीढ़ी को अतीत के साथ मिलाने की परंपरा ,को देख दर्शक अचंभित रह गए। परिसर असंख्य रंगीन रोशनी, कैमरों और क्रियाओं से जगमगा उठा, जिन्होंने नृत्य, संगीत और नाटक के चरमोत्कर्ष के अविस्मरणीय क्षणों को शानदार ढंग से कैद किया। शाम की शुरुआत सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्वलन से हुई। इसके बाद आने वाले एक महत्वपूर्ण वर्ष के लिए भगवान के आशीर्वाद का आह्वान करने के लिए गणेश वंदना की गई।

नन्हे-मुन्ने बच्चों के प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया जैसे ही उन्होंने अपनी ‘ सिम्फनी’ के माध्यम से मंच की शोभा बढ़ाई। समारोह में माननीय मुख्य अतिथि एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर, प्रबंधन के सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों, एच. एस. रात्रा (अध्यक्ष), और श्रीमती नीतू रात्रा (निदेशक), सुश्री प्रिया नंदा (मॉन्ड्रियन हाई की प्रिंसिपल), सुश्री नलिनी आनंद (मॉन्ड्रियन हाउस की प्रिंसिपल), सुश्री लिंसी मोहन (प्रशासनिक प्रमुख) और अन्य वरिष्ठ गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। स्कूल क्वायर ने अपने फुट टैपिंग गीतों के साथ दर्शकों के बीच गर्मजोशी और उत्साह फैलाया जो वास्तव में मधुर थे।

प्रिंसिपल सुश्री प्रिया नंदा द्वारा प्रस्तुत वार्षिक रिपोर्ट में शैक्षणिक वर्ष 2021-2022 में स्कूल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया। समारोह का समापन सुश्री आनंद द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव और अध्यक्ष और निदेशक द्वारा स्मृति चिन्ह प्रस्तुत करने के साथ हुआ, जिसके बाद दर्शकों की दिल से सराहना की गई और छात्रों को अपनी सफलता की यात्रा में और मील के पत्थर स्थापित करने के लिए शानदार चाय का आयोजन किया गया।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *