सौतेले पिता की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार, कई सालों तक किया था यौन शोषण

सौतेले पिता की हत्या के आरोप में महिला गिरफ्तार, कई सालों तक किया था यौन शोषण

लखनऊ। एक 25 वर्षीय महिला को उसके सौतेले पिता की कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसने सालों तक उसका यौन शोषण किया। 19 दिसंबर, 2022 को लखनऊ में दुबगा थाना क्षेत्र के आम्रपल्ली अस्पताल के पास एक नाले से शव बरामद किया गया था।
महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि अपराध कबूल करने वाले जोड़े ने 42 वर्षीय मोहम्मद फैयाज को मारने की साजिश रची क्योंकि उसने अपनी सौतेली बेटी का उसकी शादी के बाद भी कई बार यौन शोषण किया था। दुबगा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया ने कहा कि मृतक की पहचान उसकी अपनी बेटी यास्मीन ने 21 दिसंबर को की थी, जिसके बाद आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूतों को छिपाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पोस्टमॉर्टम में पुष्टि हुई थी कि फैयाज की मौत गला घोंटने से हुई है।
उन्होंने कहा कि फैयाज की सौतेली बेटी ने दावा किया है कि उसकी शादी से पहले कई सालों तक उसका यौन शोषण किया गया और उसके बाद भी यह जारी रहा।

महिला ने कहा कि उसने 17 दिसंबर, 2022 को मेरे पति की अनुपस्थिति का फायदा उठाने की कोशिश करने के बाद फैयाज के पेय में नींद की गोलियां मिला दी। उसने कहा कि जब वह बेहोश था तो उसने नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि 24 घंटे से अधिक समय तक शव उसके घर पर रहा और 19 दिसंबर को तडक़े उसके पति के लौटने पर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *