नशा तस्करी के आरोप में सुद्धोवाला जेल में बंद एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में हुई मौत

नशा तस्करी के आरोप में सुद्धोवाला जेल में बंद एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में हुई मौत

[ad_1]

देहरादून। सुद्धोवाला स्थित जिला जेल में बंद एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है, यह व्यक्ति यहां पर नशा तस्करी के आरोप में बंद था।। इसके अलावा आरोपित की मौत जेल के अंदर हुई या अस्पताल में इसकी पुष्टि भी नहीं हो पाई है। फिलहाल, शव को दून अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

स्वजन का आरोप है जेल के अंदर पिटाई की गई

दूसरी तरफ, व्यक्ति की मौत की खबर सुनकर बड़ी संख्या में स्वजन दून अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया। स्वजन का आरोप है कि जेल के अंदर उसकी पिटाई की गई, जिस कारण उसकी मौत हुई है।

बाबर को नशे की तस्करी करने के आरोप में किया था गिरफ्तार

सीओ सिटी नरेंद्र पंत ने बताया कि सियाजुद्दीन उर्फ बाबर को नशे की तस्करी करने के आरोप में शहर कोतवाली पुलिस ने तीन सितंबर को गांधी रोड स्थित कसाई मोहल्ला से उसके घर से गिरफ्तार किया था।

स्वजनों ने दून अस्‍पताल में किया हंगामा

शुक्रवार रात दून अस्पताल से सूचना मिली कि बाबर की मौत हो गई है और उसे दून अस्पताल लाया गया है।स्वजन को इस बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया।

मामले की जांच के लिए गठित की जाएगी उच्च स्तरीय टीम

स्वजनों ने बताया कि बाबर का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार करके ले गई। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की जांच के लिए उच्च स्तरीय टीम गठित की जाएगी। चिकित्सकों का बोर्ड पोस्टमार्टम करेगा। इसके बाद ही मौत की असल वजह पता चल सकेगी।



[ad_2]

Source link

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *