राजकीय संयुक्त उपजिला चिकित्सालय श्रीनगर गढ़वाल में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के पद पर डॉ नीरज राय ने किया ज्वाइन, गिनाई अपनी प्राथमिकतायें

राजकीय संयुक्त उपजिला चिकित्सालय श्रीनगर गढ़वाल में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के पद पर डॉ नीरज राय ने किया ज्वाइन, गिनाई अपनी प्राथमिकतायें

श्रीनगर गढ़वाल। नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ नीरज राय ने कहा उनकी प्राथमिकता रहेगी अस्पताल आने वाले प्रत्येक मरीज को समुचित इलाज और सरकारी योजनाओं का लाभ मिले। उन्होंने कहा राज्य सरकार द्वारा दी जाने वाली सभी स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी मरीजों के साथ उनके तामीरदारों को भी हो इसको लेकर वह प्रयास करेंगे। अस्पताल में कार्यरत सभी चिकित्सक अनुभवी व जनप्रिय हैं। मेडिकल स्टॉफ की अच्छे ढंग से अपनी सेवाओं को अंजाम दे रहा है। वह सभी के सहयोग के अस्पताल व मरीजों की बेहत्तरी के लिए कार्य करेंगे।

 

नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ नीरज राय ने कहा रजिस्ट्रेशन विंडो में मरीजों की भीड़ को देखते हुए नये स्टाफ की तैनाती की जायेगी। इसके साथ ही पर्चे की फीस 28 रूपये होने व खुले पैंसों के कारण लगनी वाली भीड़ की समस्या का दूर करने का सकारात्मक आश्वासन दिया। आपको बता दें स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने हाल ही में राजकीय संयुक्त उपजिला चिकित्सालय श्रीनगर गढ़वाल में आधुनिक अल्ट्रासाउंड मशीन एवं एक बीएलएस एंबुलेंस जनता को समर्पित की थी। राजकीय संयुक्त उप जिला अस्पताल को विशेषज्ञ डॉक्टर मिल गए हैं। इनमें एक नियमित और 3 अनुबंधित है। जनरल मेडिसिन, ईएनटी (नाक, कान, गला रोग) और स्त्री रोग एवं प्रसूति विभाग में विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति हुई है।

नये डॉक्टरों की तैनाती से अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरों पर काम का दबाव कम हुआ है। साथ ही मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पर भी निर्भरता कम हुई है। अस्पताल में पूर्व में निश्चेतक, स्त्री रोग विशेषज्ञ और रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती की जा चुकी थाी।

Samachaar India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *